Latest News

मधुपुर: योगी और ओवैसी के आगमन से बदल सकता है वोट का गणित

N7News Admin 12-12-2019 07:29 PM विशेष ख़बर



By: एजाज़ अहमद 

मधुपुर।

विधानसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण में मधुपुर सीट के लिए विभिन्न राजनीतिक दलों के उम्मीदवारों का भविष्य दांव पर है. अपने-अपने जीत के दावे करने वाले उम्मीदवार कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. लगातार जनसंपर्क और जगह-जगह भाषणों का दौर परवान पर है. 

मधुपुर विधानसभा में 16 दिसंबर को वोट किया जाना है. ऐसे में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारकों का भी आगमन प्रारंभ हो गया. झामुमो, भाजपा, आजसू, एआइएमआइएम, झाविमो एवं अन्य दलों ने चुनावी रणभूमि में पूरी ताकत झोंक दी है. इन सभी ताकतों के बीच महत्वपूर्ण पासा पार्टी के प्रमुख वक्ताओं या फिर यह कहें स्टार प्रचारकों को भी माना जाता रहा है. वोटरों को गोलबंद करने में प्रभावी भाषणों का भी योगदान रहा है.

ऐसा कहा जा रहा है कि अगर यूपी के मुख्यमंत्री सह भाजपा के स्टार प्रचारक आदित्यनाथ योगी और एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी अगर मधुपुर आते हैं तो वोट की गणित बदल सकता है. योगी और ओवैसी के बेबाक भाषणों के प्रभाव से भाजपा के राज पलिवार, झामुमो के हाजी हुसैन अंसारी, आजसू के गंगा नारायण सिंह, एआइएमआइएम से इकबाल अंसारी, झाविमो से सहिम खान समेत अन्य उम्मीदवारों को मिलने वाले वोटों का धुर्वीकरण हो सकता है.

मधुपुर विधानसभा में कुल मतदाताओं की संख्या 3 लाख 10 हजार 668 है. हालांकि मतदान के बाद चुनावी परिणाम से यह साफ जाहीर हो पायेगा कि अधिकतम वोट किसकी झोली में गई है.  


नमन





रिलेटेड पोस्ट