Latest News

भ्रष्टाचार करने वाले जाएंगे जेल, जल्द एक्शन में आएगी सरकार: सीएम हेमंत

N7News Admin 05-01-2020 08:42 PM दुमका

हेमंत सोरेन , सीएम झारखण्ड।



Reported By: कुणाल शान्तनु

दुमका। 

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत दुमका पहुंचे. सीएम के आगमन पर उनका आदिवासी रीति रिवाज के तहत स्वागत किया गया. सीएम ने अहले सुबह दुमका के दिशोम मांझी थान में विधिवत रूप से पूजा अर्चना की एवं प्रदेश वासियों के लिए खुशहाली की कामना की।

सीएम हेमंत सोरेन ने अपने संबोधन में कहा कि सरकार जल्द ही अपने एक्शन में आएगी और राज्य कैसे आगे बढ़े इसको लेकर सभी के साथ काम करेगी. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जो भी ऐसा करता मिलेगा उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द राज्य सरकार झारखंड में ट्राइबल यूनिवर्सिटी खोलने की दिशा में पहल करेगी। इसके लिए केंद्र सरकार के मानव संसाधन विभाग से राज्य में ट्राइबल यूनिवर्सिटी खोलने के मुद्दे पर बात करेगी।

हेमंत

मुख्यमंत्री रविवार को दुमका में प्रबुद्ध नागरिकों एवं मीडिया से बातचीत कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने पत्रकारों के लिए भी विशेष योजनाएं लाने का आश्वासन दिया। सीएम ने कहा कि 10 से 12 जनवरी के बीच वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर झारखंड के विकास की बात करेंगे. उन्होंने कहा कि राज्य में विकास जल्द दिखेगा और 10 से 15 दिनों के अंदर सरकार पूरी गति के साथ आगे बढ़ेगी. 


गुरुकुल





रिलेटेड पोस्ट