Latest News

लूट के आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस पर भीड़ का हमला, तोड़ी गाड़ी, लगायी आग

N7News Admin 06-01-2020 08:26 PM पाकुड़

गाड़ी में आग लगाती भीड़।



Reported By: जयदेव 

पाकुड़।

पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के तिलका मांझी चौक पर सोमवार को उग्र भीड़ ने पुलिस के प्राइवेट गाड़ी को आग के हवाले कर दिया और एक एएसआई रमेश सिंह को भीड़ ने पत्थर से मार कर घायल कर दिया। उग्र भीड़ को नियंत्रण करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करनी पड़ी,जिसके बाद भीड़ तीतर-बितर हुई.

 प्राप्त जानकारी के अनुसार हिरणपुर थाना क्षेत्र के कस्तूरी स्थित नूर जमाल के क्रशर में सात अक्टूबर 2019 को डकैती हुई थी. जिसमे क्रशर से सात मोबाईल व लाखो रुपये लूटे गये थी. लूटे गये दो मोबाइल को सिम लगाकर चालू किया गया था। पुलिस ने अपराधियो को पकड़ने के लिए लूटी गई मोबाइल को ट्रेस में लगाया था, जिसका लोकेशन सोमवार को लिट्टीपाड़ा  साप्ताहिक हाट में मिला। हिरणपुर थाना प्रभारी ब्रजमोहन राम लोकेशन के आधार पर टीम के साथ लिट्टीपाड़ा पहुंचकर, बाबुधन मरांडी को मोबाइल के साथ पकड़ कर गाड़ी में बैठा रहे थे, तभी बाबुधन के दोस्तो द्वारा हटिया में हल्ला शुरू कर दिया गया कि बाबुधन को किडनैप कर ले जाया जा रहा है।

फिर क्या था... हटिया के भीड़ पुलिस पर टूट पड़ी और आरोपी को साथ छुड़ा ले गयी. भीड़ ने पुलिस की गाड़ी को लाठी-पत्थर से चकनाचूर कर आग के हवाले कर दिया। एएसआई रमेश सिंह द्वारा गाड़ी बचाने का प्रयास करने पर उग्र भीड़ ने उनके साथ हाथापाई की. जब वह अपनी जान बचाने एक दुकान में घूस गये तो भीड़ ने दुकान पर पथराव शुरू कर दिया और रमेश सिंह को दुकान से निकाल कर जमीन पर घसिटते हुए पत्थर से सर पर वार किये. जिससे उनकी स्थिती गंभीर हो गयी. हालात बेकाबू होते देख डीएसपी अशोक कुमार सिंह ने पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन सिंह को सूचित किया। सूचना मिलते ही एस पी ने घटना स्थल पर पहुचकर मोर्चा संभाला और भीड़ को कंट्रोल करने के लाठी चार्ज किया। घायल एएसआई को पाकुड़ सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया है. 


नमन





रिलेटेड पोस्ट