Latest News

बीच सड़क पर मचाते थे उत्पात, अब हुए गिरफ्तार

N7News Admin 18-01-2020 09:09 PM दुमका

क्लिक कर देखें वीडिओ।



Reported by: कुणाल शान्तनु

दुमका।

दुमका जिले की पुलिस ने लूटकांड के दो मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

मसानजोड़ थाना की पुलिस ने यात्री बस लूट कांड के दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी का नाम राहुल सिंह और लालजी पासवान है. दोनों की गिरफ्तारी भागलपुर के कहलगांव से हुई है. इस मामले में पांच आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. जबकि 7 आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

ज्ञात हो कि 27 अगस्त 2019 की रात भागलपुर से कोलकाता जाने वाली यात्री बस को अपराधियों ने मसानजोड़ थाना के बागनल के समीप लूट लिया था. इस मामले में लगभग तीन लाख रूपये लूट की प्राथमिकी दर्ज हुई थी. अनुसंधान के क्रम में एक करोड़ रूपये से ज्यादा की लूट की बात सामने आयी थी. यह रूपया बस के माध्यम से हवाला के जरिए कोलकाता भेजा जा रहा था. इस मामले में पहले ही लगभग 37 लाख रूपया बरामद किया जा चुका है.   

वही दूसरा मामला शिकारीपाड़ा थाना से जुड़ा है। अंतराज्यीय सड़क लुटेरा गिरोह के सदस्य हमीदुल शेख की पुलिस ने गिरफ्तारी की है।इस गिरोह द्वारा झारखंड-बंगाल की सीमा पर तारापीठ जाने वाले श्रद्धालु को रात के अंधेरे में मार्ग अवरुद्ध कर अपना शिकार बनाते थे। उसके पूर्व भी एक अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इस गिरोह में कुल आठ अपराधी शामिल है। इन सारी बातों की जानकारी एसडीपीओ दुमका ने प्रेसवार्ता कर दी.


त्रिदेव





रिलेटेड पोस्ट