Latest News

उपायुक्त ने परीक्षा केंद्र का किया औचक निरीक्षण,विभिन्न पदों के लिए अभ्यर्थियों का लिया साक्ष

N7News Admin 28-01-2020 05:20 PM देवघर




देवघर।

देवघर उपायुक्त नैंसी सहाय ने SBI RSETI  केंद्र में चल रहे केवीके सुजानी द्वारा प्रकाशित विभिन्न पदों के विरुद्ध अभ्यर्थियों के लिए आयोजित परीक्षा का निरीक्षण किया। कुल 4 पदों के लिए लिखित, साक्षात्कार और व्यावहारिक परीक्षा का आयोजन केंद्र में किया गया।

चार विभिन्न पदो (होम साइंस, सहायक लेखापाल, स्टेनोग्राफर सह टाइपिस्ट, ट्रैक्टर ड्राईवर) के लिए कुल 52 छात्र-छात्राओं द्वारा भाग लिया गया।  
इसके अलावे विभिन्न पदों के साक्षात्कार में चयन समिति के 6 सदस्यों की उपस्थिति में उपायुक्त ने क्रम वार सभी अभ्यर्थियों का साक्षात्कार लिया।

डीसी

इस दौरान उपायुक्त ने अभ्यर्थियों से उनकी शैक्षणिक योग्यता, कार्य में अनुभव समेत विभिन्न अन्य बिंदुओं पर पूछताछ की गई। वहीं, चयन समिति में उपस्थित विषय विशेषज्ञ आई.सी.ए.आर के निर्देशक डॉ अंजनी कुमार, आई.सी.ए.आर के सदस्य डॉ निर्मल सिंह, बिरसा एग्रीकल्चर विश्वविद्यालय की (Home Science department) एच.ओ.डी डॉ रेखा सिन्हा, सहायक अभियंता (सेवानिवृत्त) शंकर प्रसाद सिंह, बिरसा एग्रीकल्चर विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त एकाउंट महेंद्र ठाकुर एवं सुजानि केंद्र से पी.के सनीग्रही द्वारा भी अभ्यर्थियों से प्रश्न पूछे गए।

इस दौरान मौके पर डॉ आंनद तिवारी, डॉ राजन ओझा एवं संबंधित विभाग के अधिकारी आदि उपस्थित थे।


त्रिदेव





रिलेटेड पोस्ट