Latest News

नशे की लत पूरा करने में पैसे की हुई कमी तो उठाया ये कदम, पहुंच गये हवालात 

N7News Admin 29-01-2020 06:05 PM गोड्डा

Symbolic Image (Source:Google)




गोड्डा। 

गोड्डा पुलिस ने 25 जनवरी को हुए रघुनाथपुर ग्रामीण बैंक अगलगी कांड का खुलासा किया है. एसपी शैलेन्द्र प्रसाद बर्णवाल ने बताया कि दोनों आरोपी नशे के आदी हैं. नशे के लिए रुपया चोरी करने बैंक में घुसे थे.

घटना 25 जनवरी की है, बताया जा रहा कि नशा करने के लिए पैसे की कमी हुई, तो दो युवकों ने बैंक में चोरी करने की योजना बना डाली. रात में दोनों बैंक में घुसे और रौशनी के लिए कुछ कागजों में आग लगाई. लेकिन यह आग इतनी धधक गई कि दोनों घबराकर मौके से भाग गए. पैसे नहीं मिले, तो बैंक में लगे छह मॉनिटर को ही चुरा लिया. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एसपी शैलेन्द्र प्रसाद बर्णवाल ने बताया कि दोनों आरोपी नशे के आदी हैं. नशे के लिए रुपया चोरी करने बैंक में घुसे थे. अंदर अंधेरा होने की वजह से इनलोगों ने लाइट के लिए कुछ कागजात में आग लगाई. आग की लपटें अचानक तेज हो गईं और आसपास की चीजों को भी इसने अपनी जद में ले लिया. इससे दोनों घबरा गए और आग को फैलता देख दोनों बैंक से 6 मॉनिटर लेकर भाग गए. एसपी के मुताबिक दोनों युवक रघुनाथपुर के ही रहने वाले हैं. 

आपको बता दें कि ग्रामीण बैंक में अगलगी की घटना से काफी नुकसान हुआ था. बैंक में रखे कई महत्वपूर्ण कागजात आग में जलकर राख हो गए थे.


नमन





रिलेटेड पोस्ट