Latest News

पार्टी विरोधी गतिविधियों पर जेवीएम सख्त, विधायक प्रदीप यादव को नोटिस

N7News Admin 04-02-2020 09:20 PM टाॅप न्यूज़




रांची। 

झारखंड विकास मोर्चा ने अपने पौड़ेयाहाट विधायक प्रदीप यादव को एक नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण की मांग की है. इसके लिए प्रदीप यादव को 48 घंटे का समय दिया गया है. 

नोटिस में विधायक प्रदीप यादव पर जेवीएम ने कांग्रेस से मेलजोल बढ़ाने, सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात करने और सीएए के खिलाफ गोड्डा में कांग्रेस के प्रदर्शन में शामिल होने पर जवाब मांगा गया है.

जेवीएम के प्रधान महासचिव अभय सिंह ने नोटिस में कहा है कि पार्टी सुप्रिमों बाबूलाल मरांडी के निर्देश पर प्रदीप यादव को कारण बताओ नोटिस दिया गया है. 48 घंटे के भीतर जवाब नहीं मिलने पर उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जायेगी.

प्रदीप की दिल्ली में सोनिया-राहुल से हुई थी मुलाकात 

नोटिस में कहा गया है कि पिछले दिनों विधायक प्रदीप यादव ने दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिले थे. प्रदीप लगातार कांग्रेस के संपर्क में हैं. इतना ही नहीं उन्होंने हाल में गोड्डा में कांग्रेस द्वारा आयोजित सीएए के खिलाफ रैली में भाग लिया था. जबकि जेवीएम ने सीएए के समर्थन या विरोध में अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है.

स्पष्टीकरण देने से प्रदीप ने किया इंकार

नोटिस पर पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवाल के जवाब में प्रदीप यादव ने कहा कि वे इस मामले में कोई भी स्पष्टीकरण नहीं देंगे. जानकारी हो कि पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर इससे पहले भी प्रदीप यादव के खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है. उन्हें पार्टी के विधायक दल के नेता पद से हटा दिया गया था.

बंधु तिर्की और प्रदीप यादव के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज

गौरतलब है की पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर जेवीएम ने कुछ दिन पहले ही अपने एक अन्य विधायक बंधू तिर्की को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. वहीं, सियासी गलियारों में बंधु तिर्की और प्रदीप यादव के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा तेज हैं. 


विनायक





रिलेटेड पोस्ट