Latest News

रांची: प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को दिलाया गया शपथ

N7News Admin 12-02-2020 06:39 PM रांची




रांची।

रांची प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में जस्टिस अमेश्वर सहाय के द्वारा शपथ दिलाई गई। इस अवसर पर प्रेस क्लब के सभी पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

पत्रकारों की समस्याओं से अवगत हुए सीएम हेमंत सोरेन 

इस मौके पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश सिंह ने संबोधित करते हुए, पत्रकारों की जरूरतों और उनकी समस्याओं से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को अवगत कराया। राजेश सिंह ने बताया कि कुछ सालों में हमारे बीच से कई वरिष्ठ पत्रकार गंभीर असाध्य रोग से ग्रसित व  किसी दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। साथ ही ऐसे भी कई पत्रकार हैं जो असाध्य रोग से ग्रसित  है । उन पत्रकारों के लिए पहली बार जब मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 14 महीना के लिए मुख्यमंत्री रहे इस दौरान पत्रकारों के लिए स्वास्थ्य बीमा कराया गया था। लेकिन किसी कारणवश वह रिनुअल नहीं हो सका। उस स्वास्थ्य बीमा को पुनः यथाशीघ्र रिन्यूअल किया जाए। वही पत्रकारों के लिए आवास की भी समस्या है, कहीं पर भूमि देखकर आवास निर्माण कार्य आरंभ करने की मांग रखी। साथ ही साथ आंचलिक पत्रकारों को भी कई तरह की समस्याओं से जूझना पड़ता है , उनकी सुरक्षा के लिए भी सरकार उचित कदम उठाएं। इन सबके अलावा भी पत्रकारों की और भी जरूरतें हैं उन सब को भी संक्षेप में अध्यक्ष द्वारा मुख्यमंत्री के समक्ष रखा ।

CM

झारखंड के सभी पत्रकारों के हित का रखेगी सरकार ध्यान 

वहीं मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि जिन बातों को प्रेस क्लब के अध्यक्ष द्वारा अवगत कराया गया है, उस पर अवश्य ध्यान देंगे। उन्होंने कहा ना सिर्फ रांची बल्कि झारखंड के सभी पत्रकारों के लिए सरकार कुछ न कुछ अवश्य करेगी।

इस अवसर पर  मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन , जस्टिस अमरेश्वर सहाय, कांके विधायक समरी लाल, हटिया विधायक नवीन जायसवाल, महागामा के विधायक दीपिका पांडे, बड़कागांव के विधायक अंबा प्रसाद, महापौर आशा लकड़ा, उपमहापौर संजीव विजयवर्गीय सहित प्रेस क्लब के पूर्व कमेटी एवं वरिष्ठ पत्रकार गण  इस अवसर पर उपस्थित थे।


lg





रिलेटेड पोस्ट