Latest News

जिस दिन प्रदीप यादव कांग्रेस में शामिल हुए, उसी दिन गिर जाएगी हेमंत सरकार:निशिकांत

N7News Admin 13-02-2020 04:44 PM गोड्डा




गोड्डा।

गोड्डा से बीजेपी सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने पौड़ेयाहाट विधायक प्रदीप यादव पर हमला बोलते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि जिस दिन प्रदीप यादव कांग्रेस में शामिल हुए, उसी दिन हेमंत सरकार गिर जाएगी, क्योंकि कांग्रेस के दस विधायक मेरे संपर्क में हैं. 

सांसद निशिकांत दुबे गोड्डा के ब्लॉक चौक मैदान में आयोजित रोजगार मेले में शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान निशिकांत दुबे ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के बीजेपी में वापसी का स्वागत किया. उनकी वापसी से राज्य में पार्टी को मजबूती मिलेगी. प्रदीप यादव की वजह से बाबूलाल बीजेपी छोड़कर गये थे. लेकिन आज प्रदीप यादव की करतूत देखकर बाबूलाल उनसे अलग हो रहे हैं.

वहीं, पार्टी विरोधी गतिविधि करने के आरोप में जेवीएम से निकाले गये विधायक प्रदीप यादव पर हमला बोलते हुए निशिकांत दुबे ने कहा कि प्रदीप यादव की बुरी स्थिति है, उसे समझ नहीं आ रहा कि वो कहाँ जाये, उन्होंने बताया कि दो फरवरी को दुमका में जेएमएम ज्वाइन करने वाले थे. लेकिन अंतिम समय में मामला बिगड़ गया. अब वो कांग्रेस में जाने वाले हैं. कांग्रेस को यह सोचना चाहिए कि जिस संघ परिवार और बीजेपी ने प्रदीप यादव को विधायक, महामंत्री और मंत्री बनाया, उस संघ परिवार और बीजेपी के वे नहीं हुए, तो और किसके होंगे. उन्होंने कहा है कि जिस दिन प्रदीप यादव कांग्रेस में शामिल हुए, उसी दिन हेमंत सरकार गिर जाएगी, क्योंकि कांग्रेस के दस विधायक मेरे संपर्क में हैं. 

सांसद निशिकांत ये भी कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को यौन शोषक ही पसंद है, तो कांग्रेस पार्टी के लिए भगवान मालिक है. जानकारी हो कि प्रदीप यादव पर जेवीएम की महिला प्रवक्ता ने लोकसभा चुनाव के दौरान यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद उनपर बाबूलाल मरांडी ने कार्रवाई भी की थी.


बीकानेर





रिलेटेड पोस्ट