Latest News

आखिर किसने फेंकी सरकारी दवाईयां, जिससे न जाने कितने गरीबो को मिलता फायदा

N7News Admin 19-02-2020 10:03 PM देवघर




देवघर।

देवघर जिले के देवीपुर प्रखंड के बुढ़ैई में नदी किनारे बल्थरवा घाट पर भारी मात्रा में गरीबो में बांटी जाने वाली सरकारी दवाएं फेंकी हुई पायी गयी है. 

जानकारी के मुताबिक नदी किनारे एक गड्ढे में सिरप सहित कई अन्य दवाएं जो कि पिछले महीने जनवरी में ही एक्सपायर हो गयी थी जिसे फेंक दिया गया है। हालांकि यह दवा कहाँ से आया है और किसने फेंका है इसकी जानकारी नही मिल पाई है। गरीबो में बांटे जाने वाली दवा फेंकी गई, गड्ढे में दवा देखने के बाद स्थानीय लोग स्वास्थ्य विभाग पर सवाल खड़े करने लगे है।

वहीं, लाखों रुपये की दवा बर्बाद होने के बाद जब इसकी जानकारी सिविल सर्जन को दी गयी तो विभाग मामले की पड़ताल में जुट गई है. सिविल सर्जन ने जांच कर दोषी पर कार्रवाही करने की बात कही है।

अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस एक्सपायरी दवा का पड़ताल कर दोषी पर कार्रवाही होती है या दवा कब कहां और किसने फेंकी ये पहेली ही बन कर रह जाती है. 


नमन





रिलेटेड पोस्ट

  • पाकुड़: वज्रपात से दो की मौत, चार घायल
    पाकुड़िया थाना क्षेत्र के पालियादाहा जलघट्टा गांव में शुक्रवार को बरसात के दौरान हुए वज्रपात में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं उनके साथ मौके पर मौजूद अन्य 4 लोग घायल हो गये । सभी घायलों का पाकुड़िया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक डॉ गंगा शंकर साह के द्वारा प्राथमिक चिकित्सा के उपरांत उनके बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर कर दिया गया है।
  • झारखंड राज्य का नया LOGO लॉन्च
    राज्‍यपाल द्रौपदी मुर्मू और मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने शुक्रवार को झारखंड के नए प्रतीक चिह्न का अनावरण आर्यभट्ट सभागार में किया