Latest News

29 को देवघर आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, तैयारी को लेकर डीसी ने लिया बाबा मंदिर का जायज़ा

N7News Admin 26-02-2020 08:21 PM देवघर




देवघर।

29 फरवरी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद देवघर आने वाले हैं. राष्ट्रपति बाबा बैद्यनाथ मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना करेंगे. राष्ट्रपति आगमन को लेकर जिला प्रशासन तैयारी में जुटा है. इसी कड़ी में डीसी नैंसी सहाय ने बाबा मंदिर का जायजा लिया.

उपायुक्त नैंसी सहाय ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के देवघर आगमन की तैयारियों को लेकर बाबा मंदिर व आसपास के क्षेत्रों का निरीक्षण कर विधि व्यवस्था जायजा लिया। इस दौरान उपायुक्त नैन्सी सहाय ने  मंदिर प्रांगण में साफ-सफाई व सौन्दर्यकरण को लेकर की जाने वाली तैयारियों के लिए मंदिर प्रभारी को आवश्यक व उचित दिशा-निर्देश दिया। 

इसके अलावे उपायुक्त द्वारा जानकारी दी गई कि राष्ट्रपति के आगमन को लेकर निर्धारित हेलीपैड, रूट लाइन एवं मंदिर में पुलिस अधिकारियों और सुरक्षा कर्मियों को प्रतिनियुक्त किया जाना है, इन्ही सब सुरक्षा बातों को ध्यान में रखते हुए विभिन्न स्थलों का भौतिक रूप से निरीक्षण वरीय अधिकारियों के साथ किया गया। महामहिम के आगमन को लेकर मंदिर परिसर में सुरक्षा के मद्देनजर भी विशेष चौकसी बरती जा रही है। सुरक्षा के दृष्टिकोण से उपायुक्त नैंसी सहाय ने वरीय अधिकारियों को लगातार मंदिर व आसपास के क्षेत्र में भ्रमण कर कमियों को चिह्नित कर इसे दुरुस्त करने का निर्देश दिया हैं।
इस दौरान उपरोक्त के अलावे मंदिर प्रभारी विशाल सागर, प्रशिक्षु आईएएस रवि आनंद एवं संबंधित अधिकारी आदि उपस्थित थे।


brewbakes





रिलेटेड पोस्ट

  • पाकुड़: वज्रपात से दो की मौत, चार घायल
    पाकुड़िया थाना क्षेत्र के पालियादाहा जलघट्टा गांव में शुक्रवार को बरसात के दौरान हुए वज्रपात में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं उनके साथ मौके पर मौजूद अन्य 4 लोग घायल हो गये । सभी घायलों का पाकुड़िया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक डॉ गंगा शंकर साह के द्वारा प्राथमिक चिकित्सा के उपरांत उनके बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर कर दिया गया है।
  • झारखंड राज्य का नया LOGO लॉन्च
    राज्‍यपाल द्रौपदी मुर्मू और मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने शुक्रवार को झारखंड के नए प्रतीक चिह्न का अनावरण आर्यभट्ट सभागार में किया