Latest News

बीच सड़क पर विवाहिता की लाश रख न्याय की गुहार,ससुरालवालों पर हत्या का आरोप

N7News Admin 26-02-2020 11:16 PM देवघर




मधुपुर/देवघर।

वर्ष 2016 में गुड्डी देवी का विवाह बुढ़ैई थाना क्षेत्र के पुनसिया गांव निवासी हुरन दास के हुई थी. गुड्डी की मां उर्मिला देवी ने बताया कि शादी के बाद से ही उसकी बेटी को प्रताड़ित किया जाता रहा. इधर दो माह पहले ही उनकी बेटी गुड्डी ससुराल गई थी. मंगलवार को गुड्डी की मां को उनके ससुराल से फोन कर कहा गया कि उनकी बेटी ने जहरीला पदार्थ खा लिया है. मां उर्मिला रोती बिलखती हुई अपनी बेटी को देखने पहुंची तो पता चला कि देवघर सदर अस्पताल में भर्ती है. जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गयी.

मां उर्मिला ने ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप है. वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने सारठ-मधुपुर मुख्य पथ के बहादुरपुर बारा गांव के पास करीब ढाई घंटे तक जाम कर दिया. बीच सड़क पर मृतका का शव रख कर उर्मिला देवी ने कानून से न्याय की गुहार लगाई. जिसकी सूचना पुलिस को मिली. एसडीपीओ बीनएन सिंह ने ठोस कार्रवाई का आश्वासन दिया और जाम को हटाया जा सका. एसडीपीओ बीएन सिंह ने बताया कि मृतका का पोस्टमार्टम किया गया है. फर्द ब्यान दर्ज की गयी है. विधि सम्मत कारवाई की जायेगी. 

 





रिलेटेड पोस्ट

  • पाकुड़: वज्रपात से दो की मौत, चार घायल
    पाकुड़िया थाना क्षेत्र के पालियादाहा जलघट्टा गांव में शुक्रवार को बरसात के दौरान हुए वज्रपात में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं उनके साथ मौके पर मौजूद अन्य 4 लोग घायल हो गये । सभी घायलों का पाकुड़िया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक डॉ गंगा शंकर साह के द्वारा प्राथमिक चिकित्सा के उपरांत उनके बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर कर दिया गया है।
  • झारखंड राज्य का नया LOGO लॉन्च
    राज्‍यपाल द्रौपदी मुर्मू और मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने शुक्रवार को झारखंड के नए प्रतीक चिह्न का अनावरण आर्यभट्ट सभागार में किया