Latest News

इस मामले में भाजपा नेता सूर्या हांसदा निकला मास्टरमाइंड ......

N7News Admin 08-03-2020 06:48 PM गोड्डा




गोड्डा।

नौ जनवरी की रात गोड्डा जिले के ठाकुरगंगटी थाना अंतर्गत बहादुरचक गांव स्थित अडानी पावर प्लांट के काम में लगे दो हाइड्रा और एक पोकलेन मशीन को आग लगाकर जला दिया गया था,जिसके बाद पुलिस लगातार घटना में संलिप्त सभी लोगों की तलाश में जुटी थी।

मामले में गोड्डा एसपी शैलेन्द्र वर्णवाल ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि घटना में संलिप्त 6 अपराधकर्मियों में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भाजपा की टिकट पर पिछले विधानसभा चुनाव में बोरियों विधानसभा से प्रत्याशी रहे सूर्या हांसदा निकला इस पूरे घटना का मास्टरमाइंड निकला है, फिलहाल सूर्या हांसदा पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों द्वारा अपना अपना अपराध कुबूल करते हुए बताया कि सूर्या हंसदा उर्फ नेता जी ने उन सभी अपराध कर्मियों को डीजल पेट्रोल देकर अडानी कम्पनी के पाइप लाइन के कार्य मे लगे मशीनों को जलाने के लिए कहा गया था. अपराधकर्मियों को सूर्या ने ही रेलवे लाइन के किनारे तक छोड़ा था और मोबाइल को स्विच ऑफ करवाा पैदल रेलवे लाइन होते हुए जाने को कहा गया था. इसके बाद ही इनलोगों ने मौका-ए-वारदात पर पहुंच हाइड्रा,के्रन,पोकलेन और जेनरेटर के पास सो रहे मजदूरों को हथियार के बल से मारपीट कर जख्मी कर दिया गया और मजदूरों के बिछावन को हाइड्रा और पोकलेन के नीचे रखकर उसपर साथ लाये डीजल पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया गया ।

कार्रवाई में साहिबगंज जिला के बोरियो थाना अंतर्गत मोतीपहाड़ी निवासी सूर्या हांसदा के चालक अभय तूरी, बोरियो थाना के ही अपरोल निवासी संजू बास्की व ललमटिया थाना अंतर्गत हर्रखा निवासी मनोज ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीनो अभियुक्तों के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त हथियार एवं गोली को घटना स्थल से करीब पांच सौ मीटर उत्तर ठाकुर गंगटी ,माल प्रतापपुर के नहर के पास झाड़ी में बरामद किया गया है.

पुलिस ने सूर्या हांसदा को मास्टरमाइंड बताया है, ये वही सूर्या हांसदा है,जिसने हाल ही में जेवीएम पार्टी से भाजपा की ओर रुख किया था और पिछली चुनाव में भाजपा की टिकट पर बोरियो विधानसभा से प्रत्याशी भी बनाया गया था.


विनायक





रिलेटेड पोस्ट