Latest News

अस्पताल में ईलाजरत महिला के साथ दरिंदगी

N7News Admin 13-03-2020 08:50 PM जमशेदपुर

Symbolic Image



Reported by: मनमन पांडे 

जमशेदपुर।

जमशेदपुर का एमजीएम अस्पताल किसी ना किसी बहाने हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. एक बार फिर एमजीएम अस्पताल चर्चा का विषय बना हुआ है. ताजा मामला अस्पताल में भर्ती एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का सामने आया है.

हालांकि यह मामला एक सप्ताह पूर्व का है, लेकिन जिले के एसएसपी के द्वारा संज्ञान लिए जाने के बाद 12 मार्च की शाम को अज्ञात के खिलाफ साकची थाना में मामला दर्ज कराया गया है. उसके बाद ही पुलिस इस मामले की पूरी तरह छानबीन में जुट गई है.

भाजपा

वहीं इस घटना के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ने आज एमजीएम अस्पताल के अधीक्षक का घेराव किया. इस दौरान सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की गई. भाजपाइयों ने इस घटना को लेकर स्वास्थ्य मंत्री से इस्तीफा देने की भी मांग की है.

आरोप है कि एक सप्ताह पूर्व एमजीएम अस्पताल में भर्ती महिला के साथ दुष्कर्म हुआ और  मामला उजागर ना हो उसे देखते हुए एमजीएम अस्पताल के प्रबंधन ने उस महिला को कुछ पैसे देकर छुट्टी दे दी. मामले में एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि वह इस मामले को अपने स्तर से देख रहे हैं और एसपी सिटी के नेतृत्व में एक टीम गठन किया गया है जो जल्द से जल्द रिपोर्ट देगी और आरोपी की भी गिरफ्तार जल्द होगी. 


सुधा हॉस्पिटल





रिलेटेड पोस्ट