Latest News

देखिए.. कैसे हो रही मास्क और सैनिटाइजर की कालाबाजारी

N7News Admin 21-03-2020 11:09 AM राज्य

क्लिक कर देखें वीडियो।



Reported by: विधानचन्द्र दास

जामताड़ा/झारखंड।

सरकार और प्रशासन द्वारा “कोरोना वायरस” के रोकथाम के लिए लगातार प्रयास जारी है। प्रशासन इसके लिए लगातार सैनिटाइजर एवं मास्क आम लोगों को उचित मूल्य पर उपलब्ध कराने के लिए दवा दुकानदारों को निर्देश दे रही है। लेकिन इसका कोई खास असर दुकानदारों पर नहीं पड़ रहा है।

प्रशासन के आदेश की धज्जियां उड़ाते जामताड़ा,मिहिजाम के कई दवा दुकानदार साथ में अन्य कुछ लोग मास्क की कालाबाजारी में जुटे हुए हैं।

ऊपर विडियो में देखिए कि मास्क खरीदने गए एक युवक जब मास्क खरीद रहा था, तो दवा दुकानदार के कालाबाजारी का कारनामा कैमरे में कैद हो गया। दवा दुकानदार 10 रुपये 20 रुपये तक,यहाँ तक कि 40 रुपए के मास्क को 120 रुपए के कीमत पर बेचने में लगे हुए हैं। जब ग्राहक मास्क की कीमत पूछा तो उसे 140 रुपए बताया गया, लेकिन कैमरा देखने के बाद उसने 40 रुपये वापस कर दिया। जबकि उस मास्क की कीमत मात्र 20 रुपए है।

वहीं, इसकी जानकारी जिले के उपायुक्त को दी गई है। उपायुक्त ने मामले को गंभीरता से लेते हुए संबंधित अधिकारी को निर्देश दिया है कि जामताड़ा बाजार के दवा दुकानदारों द्वारा मास्क की कालाबाजारी ना हो । इसकी रोकथाम के लिए वह पहल करें और उन्होंने दवा दुकानदारों से भी अपील की है कि मास्क की कालाबाजारी ना करें और कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए लोगों को मदद किया जाए। 





रिलेटेड पोस्ट