Latest News

देवघर: कोरोना संक्रमित दोनों मरीज की दूसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव

N7News Admin 30-04-2020 09:02 AM देवघर

Concept Image




■ संक्रमित मरीज के सभी परिजनों की भीजाँच रिपोर्ट नेगेटिव:- उपायुक्त
■ सामाजिक दूरी और साफ-सफाई पर दे विशेष रूप से ध्यान:- उपायुक्त


देवघर।

उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी नैंसी सहाय द्वारा जानकारी दी गई कि देवघर जिलान्तर्गत अब तक 344 मरीजों के सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके है। जिसमे 228 की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। 116 लोगों की जांच रिपोर्ट जल्द ही जिला प्रशासन को प्राप्त हो जाएगी। इसके अलावे सबसे महत्वपूर्ण कोरोना संक्रमित दोनों मरीजों की दूसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

उन्होंने बताया कि एहितयात और सुरक्षा के तौर पर एक बार और दोनों मरीज का सैंपल जांच के लिए भेजा जाएगा। जिसके पश्चात मरीजों को कोरोना नेगेटिव माना जाएगा।
 इसके अलावे गम्हरिया और भुरकुंडा गांव के सभी ग्रामीणों की स्वास्थ्य जांच लगातार की जा रही है। साथ ही दोनों संक्रमित मरीज कहां-कहां गयेे है, किससे मिले हैं, इससे जुड़ी संपूर्ण निगरानी और ट्रेसिंग प्रशासन व स्वस्थ विभाग द्वारा लगातार की जा रही है। 

कोरोना संक्रमित दूसरे मरीज के सभी परिजनों के जांच पूरी:- उपायुक्त

इसके अलावे उपायुक्त नैंसी सहाय ने जानकारी दी कि कोरोना संक्रमित मरीज के सभी परिजनों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। ज्ञात हो कि गम्हरिया के बाद भुरकुंडा गांव के मरीज के सभी परिजनों को चिन्हित कर सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। सभी की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। जो कि हम सभी के लिए एक राहत महसूस करने वाली बात है।





रिलेटेड पोस्ट