Latest News

मातृ दिवस पर MP निशिकांत ने महिलाओं के लिए जो फैसला लिया है,वो काबिल-ए-तारीफ है।

N7News Admin 10-05-2020 05:12 PM विशेष ख़बर



By:shabista Azad

देवघर। 

हर साल की तरह इस साल भी मई माह के दुसरे रविवार को Mother's Day मनाया जा रहा है . हालांकि इस बार lockdown की वजह से बच्चे घर में ही अपनी-अपनी माँ और परिवार के साथ Mother's Day सेलिब्रेट कर रहे हैं. हर कोई सोशल मीडिया के ज़रिये भी Mother's Day विश कर रहे. 

मातृ दिवस पर गोड्डा लोकसभा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने भी अपने माँ-पिता के साथ परिवार की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट करते हुए लिखा कि सभी चुनौतियों का सामना करने के लिए माँ का स्मरण ही काफ़ी है. मातृ दिवस पर सांसद निशिकांत दुबे ने न सिर्फ लोगों को Mother's Day की बधाई दी बल्कि गोड्डा लोकसभा के सभी महिलायों के लिए जो उन्होंने कदम उठाया है वो वाकई काबिले तारीफ है. 

मातृ दिवस पर सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने अपने लोकसभा क्षेत्र की महिलायों की सुरक्षा के लिए पहल की है. क्षेत्र में ज़रुरतमंदों तक दवा और भोजन के अलावा अब डॉ. निशिकांत द्वारा सैनेटरी पैड भी बांटे जायेंगे. महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए निशिकांत दुबे ने ये फैसला लिया है. lockdown में हजारों ऐसे परिवार हैं जहां खाने-पीने के अलावा अन्य ज़रूरी सामानों की भी जरूरत है.

महिलायों के लिए भी सैनेटरी पैड सबसे अहम सामानों में से एक है. माहवारी के दौरान महिलायों को अपनी सुरक्षा का ज्यादा ध्यान रखना होता है. ऐसे में सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने गोड्डा लोकसभा के सभी माताओं और बहनों के लिए ये कहा है कि अब मोदी आहार के अलावा एक लाख सैनेटरी पैड बांटा जायेगा .

सांसद ने इसके लिए भाजपा महिला मोर्चा व सभी सामाजिक कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि पैड बाँटने में सहयोग करें। उन्होंने कहा है कि महिलाओं की सुरक्षा ही घर, समाज व देश की सुरक्षा है ,इस महामारी में हम सभी को उनकी सुरक्षा का विशेष ध्यान रखना है ।

सांसद डॉ.निशिकांत दुबे का ट्वीट

निशिकांत ट्वीट

जैसा कि सभी जानते हैं कि सांसद निशिकांत द्वारा lockdown के दरम्यान दूर-दराज फंसे उनके क्षेत्र की जनता को हर सम्भव मदद पहुंचाई जा रही है. गोड्डा लोकसभा क्षेत्र में भी उनके सौजन्य से ज़रूरतमंदों को भोजन कराया जा रहा है. क्षेत्र में मोदी आहार बांटे जा रहे हैं . दवाईयां पहुंचाई जा रही . पुरे क्षेत्र को सैनिटाईजड कराने का काम भी सांसद निशिकांत दुबे के निर्देशानुसार कार्यकर्ता कर रहे हैं. इसी बीच महिलायों की सुरक्षा के लिए घर-घर सैनेटरी नैपकिन बाँटने की पहल निशिकांत दुबे द्वारा की गयी है . 





रिलेटेड पोस्ट