Latest News

मधुपुर: प्रतिबंधित पान मसाला गोदाम से बरामद

N7News Admin 21-05-2020 08:22 PM देवघर

जाँच करती टीम।




मधुपुर/देवघर।

गुरुवार को मधुपुर नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार व पुलिस इंस्पेक्टर इंचार्ज सत्येन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस ने भारी मात्रा में प्रतिबंधित पान मसाला बरामद किया गया।

बताया जाता है कि शहर के पवन गुप्ता गुटखा व्यवसायी के द्वारा कुंडूबंगला गली नं टू स्थित एक ट्रांसपोर्ट से अपने गोदाम सभी बोरी को ले जाया जा रहा था। सूचना मिलने पर अनुमंडल पदाधिकारी के निर्देश पर गठित कार्यपालक पदाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर प्रतिबंधित पान मसाला बोरी को जप्त कर नगर परिषद कार्यालय लाया गया । करीब 30 बोरी पान मसाला व गुटखा बरामद किया गया। जब्त माल को नगर परिषद कार्यालय में रखा गया है। माल पकड़े जाने की सूचना मिलने पर गुटखा कारोबारी पवन गुप्ता ने मौके पर पहुंचकर कागजात दिखाया। 

गुटखा व्यवसायी ने कह़ा कि गुटखा नहीं मीठा सुपाड़ी हैं I  इस संबंध में नगर परिषद के नगर प्रबंधक विश्वनाथ भगत ने बताया कि जिले के मेडिकल टीम के द्वारा जांच कराई जाएगी ।  जब्त सामान गुटका मसाला है या मीठा सुपारी ।  कोरोना को लेकर राज्य सरकार द्वारा यह प्रतिबंधित के दायरे में आता है या नहीं जांच के बाद भी इस मामले में कार्रवाई की जाएगी । तकरीबन 30 बोरा जब्त किया गया है । व्यवसायी के द्वारा दिए गए कागज की भी जाँच हो रही है। ज़ब्त समान की अनुमानित राशि एक लाख से अधिक बताया गया है ।


lg





रिलेटेड पोस्ट