Latest News

जलापूर्ति का ले रहे हैं लाभ और नहीं कराया है संयोजन, तो हो जाएं सावधान!

N7News Admin 22-05-2020 06:37 PM देवघर

Concept Image




देवघर। 

देवघर नगर आयुक्त शैलेन्द्र कुमार लाल द्वारा जानकारी दी गयी है कि देवघर नगर निगम क्षेत्रान्तर्गत वैसे उपभोक्ता जो अभी तक जल नल संयोजन से संबंधित वैध प्रक्रिया के तहत अपना संयोजन कार्य नहीं कराये है और जल नल (जलापूर्ति) का लाभ ले रहे है, वैसे सभी उपभोक्ताओं को आम सूचना के माध्यम से निदेशित किया जाता है कि ऐसे सभी लोग अपना-अपना जल नल संयोजन का नियमितिकरण वैध प्रक्रिया के तहत एक सप्ताह के अन्दर कराना सुनिश्चित करेंगे। साथ हीं ससमय भुगतान के अलावे यूजर चार्ज भी एक महीना का देय होगा। 

इसके अलावे निमित देवघर नगर निगम द्वारा गठित टीम आपके समक्ष डोर टू डोर जाकर नियमितिकरण के कार्य के क्रम में आप सभी अपना अपेक्षित सहयोग करेंगे। साथ हीं उपरोक्त के आलोक में वैसे सभी उपभोक्ताओं को अनियमित जल संयोजन को नियमित करने का अन्तिम अवसर प्रदान किया जा रहा है। जिसमें 5250/- रूपये को चार किस्तों पर लेने का निर्णय लिया गया है।

ऐसे में वैसे सभी उपभोक्ता को अन्तिम अवसर प्रदान करते हुए DDC द्वारा निदेशित किया जाता है कि अनियमित जल नल संयोजन को वैध (नियमित) करा लें, अन्यथा जांच के क्रम में दोषी पाये जाने पर झारखण्ड नगरपालिका अधिनियम 2011 के सुसंगत धारा 208 के अन्तर्गत दंडित किये जायेंगे।


 Lg                           





रिलेटेड पोस्ट

  • यूनिटी के वादे के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति बने बाइडेन, कमला पहली महिला उपराष्ट्रपति
    जोसेफ आर बाइडेन जूनियर यानी जो बाइडेन अमेरिकी इतिहास के सबसे उम्रदराज राष्ट्रपति बन गए। वे 78 साल के हैं। कमला देवी हैरिस ने भी उपराष्ट्रपति पद की शपथ ली। 56 साल की कमला हैरिस ने इसी के साथ इतिहास रच दिया। वे पहली महिला, अश्वेत और भारतवंशी उपराष्ट्रपति हैं।
  • गड्ढ़े में दफन मिली युवती की लाश, इलाके में सनसनी
    बोकारो जिले के चास के मुफ्फिसल थाना क्षेत्र स्थित ब्राह्मण द्वारिका पंचायत के शकरगड़ा गांव में जमीन में दफन एक युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। शव मिलने की सूचना पर मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंचे और लाश को गड्‌ढ़े से बाहर निकलवाया गया। आशंका जताई जा रही है कि युवती की कहीं और हत्या कर शव को गड्‌ढ़े में दफना दिया गया है।