Latest News

घर लौट रहे श्रमिकों के चेहरे पर मुस्कान लाने की पहल, विभिन्न संस्था व समाजसेवी कर रहे मदद

N7News Admin 25-05-2020 08:23 PM देवघर



■  जिला प्रशासन के सहयोग में अहम भूमिका निभाने वाले सभी संस्थाओं के प्रति उपायुक्त ने आभार प्रकट किया 

 ■ पूरी तत्परता से विभिन्न संस्थाओं व समाज सेवियों द्वारा किया जा रहा प्रवासी श्रमिकों का सहयोग 


देवघर।

कोरोना वायरस के इस वैश्विक आपदा को देखते हुए जिले के तमाम सामाजिक संस्था और समाज सेवी लोग भी अपने-अपने स्तर पर प्रशासन का हर संभव सहयोग बढ़ चढ़ करने में लगे हुए हैं।

MKS

इसी कड़ी में जसीडीह स्टेशन परिसर में विभिन्न राज्यों से आने वाले प्रवासी श्रमिकों व उनके परिजनों के स्वागत में एमकेएस कंस्ट्रक्शन भी लगा हुआ है। एमकेएस कंस्ट्रक्शन के साथ संथाल परगना चैम्बर ऑफ कॉमर्स, रेड क्रॉस सोसायटी और कई सामाजिक संगठनों द्वारा जसीडीह स्टेशन परिसर में पौष्टिक भोजन और पेयजल की व्यवस्था की जा रही है. एमकेएस कंस्ट्रक्शन खाना-पानी के साथ-साथ बच्चों के लिए चॉकलेट, केक, बिस्कुट का भी वितरण कर रहा है।

चॉक्लेट

इस दौरान पूर्ण रूप से साफ-सफाई और सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए बाहर से आने वाले सभी लोगों को फूड पैकेट और पेयजल उपलब्ध कराया जा रहा है।


MKS

इस बारे में उपायुक्त नैन्सी सहाय ने सभी संस्थाओं व समाज सेवियों का आभार प्रकट करते हुए कहा है कि हम सभी जानते हैं कि वर्तमान में लॉक डाउन के वजह हम सभी प्रभावित हो रहे है। ऐसे में बाहर से आ रहे लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए सभी के सहयोग से यह छोटी सी पहल की गई है। उन्होंने आगे कहा कि आने वाले दिनों में भी इस माध्यम से इस प्रकार की और भी व्यवस्था की जाएगी। 

MKS





रिलेटेड पोस्ट