Latest News

तमिलनाडु से गोड्डा लौट रहे तीन मजदूरों से देवघर में चाकू का भय दिखा छिनतई

N7News Admin 27-05-2020 09:36 AM देवघर

Concept Image



बीकानेर


BY: N7India.com

देवघर।

Lockdown में घर से दूर तमिलनाडु में फंसे तीन मज़दूरों से घर लौटने के दरम्यान देवघर में चाकू का भय दिखा बदमाशों ने छिनतई कर ली।

घटना मंगलवार रात की है। करीब 10:15 बजे रात में देवघर-जसीडीह मुख्य पथ पर ट्रिपल बाइक सवार युवकों ने पैदल जसीडीह जा रहे तीन मज़दूरों से नगद, एटीएम कार्ड व मोबाइल छीन लिए। इसमें एक मज़दूर अब्दुल के पेट में थोड़ा ज़ख्म भी हुआ है।

जानकारी के मुताबिक तीनों मज़दूर तमिलनाडु से गोड्डा अपने घर लौट रहे थे। तीनों तमिलनाडु से ट्रेन द्वारा बोकारो स्टेशन पहुंचे । वहां से इन्हें बस से लाकर देवघर में छोड़ा गया। इसके बाद तीनों को किसी ने बताया कि जसीडीह में ट्रेन से आने वाले मजदूरों के लिए बस जाती है। जानकारी मिलते ही तीनों पैदल ही जसीडीह के लिए निकल पड़े। उसी दौरान तीनों डढ़वा नदी पार कर चांदपुर के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से एक बाइक करीब आयी जिसपर तीन युवक सवार थे। युवक ने एक मज़दूर के पेट मे चाकू सटा मज़दूरों से नगद, एटीएम कार्ड , मोबाइल व अन्य ज़रूरी कागजात छीन कर फ़रार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर PCR पहुंची और तीनों मजदूरों को बस में बैठाकर जसीडीह भेजा गया, ताकि वहां से गोड्डा जाने वाली गाड़ी से लोगों को घर भेजा जा सके ।

घटना के शिकार हुए मजदूरों में गोड्डा जिले के बाराहाट थाना क्षेत्र के देवनचक निवासी मोहम्मद फिरोज , गोड्डा जिले के ही मोहनपुर थाना क्षेत्र के खदाराम मालपुर टोला निवासी अब्दुल अंसारी और ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के रुंजी गांव निवासी सुमित कुमार शामिल हैं।


Lg





रिलेटेड पोस्ट