Latest News

बांस काटने को लेकर हुए विवाद में कर दी थी हत्या, नामजद आरोपी गिरफ्तार

N7News Admin 28-05-2020 07:43 PM देवघर

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।



बीकानेर


मधुपुर/देवघर।

मधुपुर अनुमण्डल अंतर्गत बुढ़ई थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव में बांस काटने को लेकर दो गुटों में हुए विवाद में 36 वर्षीय मो0महबूब आलम की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में बुढैई थाना पुलिस ने कांड के नामजद आरोपी मो0 नजरुला को बुधवार रात गुप्त सूचना के आधार पर नारायणपुर पंचायत के पथरिया गॉव से गिरफ्तार कर लिया । आरोपी पथरिया में अपने संबंधी के यहां घटना के बाद से छुपा हुआ था।

पुलिस को गुप्त सूचना मिलने पर बुढैई थाना प्रभारी जैनुल आबेदीन , एएसआई ओमप्रकाश ने छापेमारी कर आरोपी को हिरासत में लिया है ।

बता दें कि मृतक महबूब के भाई के अलावे उसकी पत्नी मजीदन बीवी ने पुलिस अधीक्षक व एसडीपीओ मधुपुर से मिलकर नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी की मांग लगातार करता आ रहे थे . मृतक के परिवार का कहना था कि आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और आए दिन इन लोगों द्वारा डर व धमकी दी जाती है कि परिवार के अन्य सदस्यों को भी जान से मार दिया जाएगा । धमकी के कारण उनका परिवार काफी डरा हुआ है । इसलिए आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग परिजनों ने की थी।

घटना 17 मई को हुई थी।  मामले में कुल 19 नामजद को आरोपी बनाया गया था । जिसमें दो आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस पहले ही कर चुकी है । शेष बचे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। वही पुलिस ने आरोपी को मधुपुर कोर्ट में हाजिर किया गया जहाँ कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया। 


Lg





रिलेटेड पोस्ट