Latest News

पाॅलिटेक्निक काॅलेज के छात्रों ने तैयार किया फुट ऑपरेटेड सैनिटाइजर डिस्पेंसर स्टैंड

N7News Admin 30-05-2020 06:03 PM पाकुड़

सैनिटाइजर डिस्पेंसर स्टैंड।




पाकुड़।

कोरोना से बचाव और रोकथाम को लेकर शासन-प्रशासन की जारी मुहिम में पाकुड़ पाॅलिटेक्निक काॅलेज के छात्र भी साथ खड़े दिख रहे है। जारी लाॅकडाउन के दौरान पाकुड़ पाॅलिटेक्निक के छात्रो ने माइल्ड स्टील फलोर माउंटेड फुट ऑपरेटेड सैनिटाइजर डिस्पेंसर स्टैंड तैयार किया है ।

तैयार किये गये सैनिटाइजर डिस्पेंसर स्टैंड को डीसी कुलदीप चैधरी को सौपा गया। पाॅलिटेक्निक काॅलेज के प्रार्चाय डाॅ0पी0के0दास एवं निखिल चन्द्रा ने बताया कि कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में यह उपयोगी साबित होगा। पाकुड़ पाॅलिटेक्निक के रिसर्च एवं डेवलपमेन्ट के छात्रो ने मिलकर इसे तैयार किया है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए इस उत्पादक को अस्पताल, मार्केट, कॉम्प्लेक्स , बैंक , दुकान में लगाया जा सकता है. ये आमलोागो के लिए भी सस्ते दर पर उपलब्ध है । इसकी खासियत ये है कि बगैर हाँथ लगाए आप अपने हांथो को सैनिटाइज़ कर सकते है। 

sanitizer

पाकुड़ डीसी कुलदीप चैधरी ने पाकुड़ पाॅलिटेक्निक के छात्रों के इस प्रयास की तारिफ करते हुए कहा कि कोविड-19 महामारी के खिलाफ चल रहे मुहिम में ये उपयोगी साबित होगा। वही जिले के सभी कार्यालय में सेफुट ऑपरेटेड सैनिटाइजर डिस्पेसर स्टैंड लगाने का आदेश जारी किया गया है। जिसके लिए पाकुड़ पाॅलिटेक्निक कॉलेज को आपूर्ति करने का निर्देश दिया गया है।





रिलेटेड पोस्ट