Latest News

65 दिनों के बाद मधुपुर आई ट्रेन, लौट रही स्टेशन की रौनक 

N7News Admin 01-06-2020 07:14 PM देवघर




मधुपुर/देवघर। 

यात्री ट्रेन के परिचालन शुरु होते ही स्टेशन की रौनक वापस आ रही है। हावड़ा-पटना मुख्य रेलमार्ग पर 65 दिनों के बाद सुरक्षा के बीच चार यात्री ट्रेनों का परिचालन सोमवार से शुरू हुआ। मधुपुर में भी यात्री ट्रेन पहुंची.

सोमवार को मधुपुर स्टेशन पर 72 यात्री पहुंचे. डाउन पटना-हावड़ा जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ने के लिए 24 रेलयात्री, अप पूर्वा में 32 और टाटा दानापुर एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ने के लिए 16 यात्री ट्रेन के निर्धारित समय से डेढ़ घंटा पहले स्टेशन पहुंच गये थे। सभी यात्री को मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए स्टेशन के अंदर इंट्री कराया गया। स्टेशन पर बनाए गए ग्लास काउंटर में एक-एक यात्रियों के टिकट की जांच की गई। सभी यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई। जांच के बाद सभी यात्रियों को सोशल डिस्टेंस बनाकर प्लेटफॉर्म के अंदर कुर्सी पर बैठने को कहा गया। 

स्थानीय रेलवे प्रशासन ने स्टेशन पर सारे नियमों का पालन कराने के लिए पहले से ही सारी तैयारी कर ली गई थी। स्टेशन के हर हिस्से को सैनिटाइज किया गया था। शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए प्लेटफॉर्म, पैदल ऊपरी पूल समेत परिसर में गोल घेरा बनाया गया था। सुरक्षा को लेकर पूरी रेलवे टीम, आरपीएफ और जीआरपी टीम पूरी तरह मुस्तैद रही। 





रिलेटेड पोस्ट