Latest News

मछली व्यवसायी से लूट मामले का उद्भेदन,चार गिरफ्तार,10 लाख 48 हजार नगद बरामद

N7News Admin 13-07-2020 08:48 PM दुमका



By: कुणाल शान्तनु

दुमका। 

दुमका पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। आंध्रप्रदेश के मछली व्यवसायी से 20 लाख लूट के मामले का उद्भेदन दुमका पुलिस ने किया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसपी ने बताया कि 27 जून को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नेतुरपहाड़ी रेलवे पुल के नीचे मछली ट्रक चालक से अज्ञात चार लोगों ने लूट-पाट की थी। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस ने 10 लाख 48 हजार नगद, चार मोबाइल, एक महिंद्रा टीयूवी कार और एक मोटरसाइकिल जब्त किया है।

दुमका

अपराध अनुसंधान के लिए तीन टीम का गठन किया गया था। बिहार , झारखंड के अलावा बंगाल में भी छापामारी की गई। पहले देवघर के मधुपुर अनुमंडल क्षेत्र से इमामुद्दीन अंसारी को गिरफ्तार किया गया। इसके निशानदेही पर और तीन अपराधी ताजुद्दीन खान, अब्दुल मजीद अंसारी और अब्दुर रउफ की गिरफ्तारी की गयी।  अब्दुल रउफ का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है, जो मधुपुर पेट्रोल पम्प लूटकांड में भी शामिल था। 


बीकानेर





रिलेटेड पोस्ट

  • पाकुड़: वज्रपात से दो की मौत, चार घायल
    पाकुड़िया थाना क्षेत्र के पालियादाहा जलघट्टा गांव में शुक्रवार को बरसात के दौरान हुए वज्रपात में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं उनके साथ मौके पर मौजूद अन्य 4 लोग घायल हो गये । सभी घायलों का पाकुड़िया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक डॉ गंगा शंकर साह के द्वारा प्राथमिक चिकित्सा के उपरांत उनके बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर कर दिया गया है।
  • झारखंड राज्य का नया LOGO लॉन्च
    राज्‍यपाल द्रौपदी मुर्मू और मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने शुक्रवार को झारखंड के नए प्रतीक चिह्न का अनावरण आर्यभट्ट सभागार में किया