Latest News

Covid-19 का असर: रविवार तक देवघर प्रधान डाकघर बंद

N7News Admin 06-08-2020 07:27 PM देवघर



बीकानेर


देवघर।

देवघर जिले में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। पिछले दिनों डाकघर बी. देवघर के चार कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित मिले थे। जिसके बाद भी भाई-बहन के प्यार रक्षाबंधन के त्यौहार पर डाक सेवाएँ रविवार को भी जारी रखा गया। अब डाक विभाग के कर्मचारियों ने अपने वरीय पदाधिकारी से अनुरोध किया कि हमारे चार कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं, इसलिए हम सभी का पुनः जाँच करवाया जाए और तब तक के लिए कार्यालय को बंद कर किया जाए।

जिसके बाद कोरोना से बचाव के लिए वरीय पदाधिकारी ने प्रधान डाकघर को तत्काल बंद कर सोमवार से कार्यालय खोलने की अनुमति दी है। डाक विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि जब सभी की रिपोर्ट आएगा तभी कार्यालय खोला जाए, ताकि हमारे डाकघर के कर्मचारी कोरोना संक्रमित नहीं हो और देवघरवासी जो डाकघर में सेवा लेने आते हैं वे भी सुरक्षित रहे ।

आज पुराना सदर अस्पताल देवघर में सभी डाकघर के कर्मचारियों का कोरोना जाँच दोबारा किया गया है और डाकघर के कर्मचारियों को घर में सुरक्षित रहने की सलाह दी गई है । वैसे कर्मचारी जिन्होंने कोरोना जाँच नहीं करवाया है, वे कल सुबह 11 बजे पुराना सदर अस्पताल देवघर में जाकर जांच करा सकते हैं। गुरुवार को डाक कर्मचारियों का कोरोना जाँच डा.राजीव कुमार के द्वारा किया गया है।

वहीं, पूरे डाकघर का सैनिटाइजेशन करवाया गया है. 


नमन





रिलेटेड पोस्ट