Latest News

पत्नी की गिरफ्तारी से बौखलाए पति ने साले पर चलवा दी गोली!

N7News Admin 06-08-2020 09:24 PM जमशेदपुर

इलाजरत घायल।




By:Manman pandey

जमशेदपुर।

जमशेदपुर के पड़ोसी जिला सरायकेला के आदित्यपुर थाना अंतर्गत एच रोड में गुरुवार को बेखौफ अपराधियों ने खून की होली खेलते हुए रमजान उर्फ चौधरी नामक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया है।

घटना गुरुवार देर शाम 7:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है. बताया जाता है कि ड्रग पेडलर डॉली परवीन की गिरफ्तारी के लिए डॉली का शौहर, कुख्यात अपराधकर्मी कादिम खान अपने साले रमजान उर्फ चौधरी को जिम्मेदार मान रहा था और उससे बदला लेने की फिराक में था.

गुरुवार दोपहर रमजान अपने घर के आस-पास सीसीटीवी कैमरे लगवा रहा था, जिसका कादिम ने विरोध किया. हालांकि दोपहर में भी दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसे स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर शांत करा दिया था.

स्थानीय लोगों के अनुसार पुलिस की निष्क्रियता के कारण कादिम खान ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर अंधेरे का फायदा उठाते हुए अपने ही साले को गोली मरवा दी.

बताया जाता है कि दोपहर की घटना के बाद पुलिस अगर सक्रिय होती तो यह घटना नहीं घटती. वही गंभीर रुप से घायल रमजान को एमजीएम अस्पताल लाया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

गौरतलब है कि पिछले महीने काफी मशक्कत के बाद ड्रग पैडलर डॉली को सरायकेला- खरसावां पुलिस ने सलाखों के पीछे भेजा था. वैसे इस घटना के बाद बस्ती में तनाव का माहौल है. वहीं घटना के घंटों बाद भी पुलिस घटनास्थल तक नहीं पहुंची थी, जिसको लेकर बस्ती वासियों में नाराजगी है.





रिलेटेड पोस्ट