Latest News

फूफा ने बच्चे को मार कर घर में ही दफनाया,साथी बच्चे ने बोरे में भरते देखा,तीन दिन बाद मिली लाश

N7News Admin 09-08-2020 07:21 PM जामताड़ा



By: देवाशीष भारती 

जामताड़ा।

जामताड़ा से एक दिल दहला देनेवाली घटना सामने आई है। एक सगे फूफा ने पांच वर्षीय बच्चे की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि साले के साथ उसका पारिवारिक विवाद चल रहा था। फूफा ने तो पहले उसे खाने का प्रलोभन देकर बुलाया फिर गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद बोरे में भरकर घर के अंदर गड्ढा खोदा और उसमें दफना दिया।

इत्तेफाक से बच्चे के साथ खेल रहे एक उसके साथ ही बच्चे ने बोरे में भरते हुए उसे देख लिया। जब परिवार के लोग बच्चे की खोजबीन करने लगे तो उसे साथी बच्चे ने बोरे में भरने की बात बताई। घटना की सूचना परिवार के लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी फूफा इब्राहिम शेख एवं उसके एक अन्य साथी सुभान शेख को गिरफ्तार कर थाने ले आयी। दो दिनों तक पुलिस उससे पूछताछ करती रही लेकिन हत्या की बात उसने नहीं कबूला। जब पुलिस सख्ती से पेश आए तो उसने सच्चाई बता दिया। पुलिस ने उसके घर से बच्चे की लाश को बरामद कर लिया है। घटना को लेकर इलाके में आक्रोश है इसे देखते हुए आरोपी के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

जामताड़ा एसपी अंशुमन कुमार ने बताया कि जामताड़ा थाना में बच्चे के गुमराह होने की खबर दी गई थी। जिसमें की वादी एंथोनी शेख अपने ही रिश्तेदार जो कि बहनोई लगते हैं इब्राहिम सेख पर आरोप लगाया कि उसके 5 साल के बच्चे आसन शेख को गायब कर दिया है। फिर उस व्यक्ति को पुलिस ने डिटेन किया और उससे पूछताछ शुरू की गई और पूछताछ के क्रम में उसने बहुत सारी जगह का नाम बताया कि यहां बच्चे को छुपा के रखा गया है। इस क्रम में पुलिस गिद्धौर भी गई थी, लेकिन बाद में उसने स्वीकार किया कि जिस दिन उसने बच्चे को किडनैप किया है। उसी दिन बच्चे को गला दबाकर हत्या कर दिया है। यह सारा मामला आपसी विवाद को लेकर है। जो अभियुक्त है उसका इससे विवाद चल रहा था और इसी क्रम में गुस्से में आकर साले के बेटे की हत्या कर दी। लाश को अभियुक्त के घर से ही बरामद की गई है। वहां पर इसने बच्चे की हत्या करके गड्ढे में डाल दिया था। 


नमन





रिलेटेड पोस्ट