Latest News

गर्भवती महिला की गला दबाकर हत्या, ससुरालवालों पर आरोप

N7News Admin 13-08-2020 10:06 PM देवघर




देवघर।

देवघर जिले के करौं थाना क्षेत्र के बेढा़जाल गाँव में बुधवार की रात गर्भवती विवाहिता आरती देवी का गला दबाकर हत्या व फांसी में लटका देने का मामला प्रकाश में आया है। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक महिला आरती देवी की शादी 14 माह पूर्व बेड़ाजाल गांव निवासी उपेंद्र पंडित के साथ विधि विधान पूर्वक हिंदू रीति रिवाज के साथ सम्पन हुआ था। मायके वालों का आरोप है की शादी के 3-4 माह पारिवारिक जीवन ठीक-ठाक रहा।उसके ससुराल वाले के द्वारा दहेज को लेकर आपस में खटपट शुरू हो गई।वही मामले को लेकर मृतका आरती देवी के पिता देवीपुर थाना निवासी भीम पंडित ने बताया कि बेटी के ससुराल वालों द्वारा मोटर साइकिल एवं पांच हजार दहेज की मांग को लेकर बराबर दबाव बनाकर प्रताड़ित भी कर रहे थे। विवाद को लेकर एक बार पंचायती भी हुई थी। लेकिन उसके बाद भी बुधवार की रात दहेज को लेकर ससुराल वालो ने उनकी बेटी की निर्मम हत्या कर दी। जबकि मृतिका 6 माह की गर्भवती थी। बेटी के ससुराल वालों ने बुधवार की रात गंभीर बीमार रहने की सूचना दी। जिसके बाद पूरा परिवार करौ पहुचे तो देखा कि बेटी मृत अवस्था में बेड में पड़ी हुई थी।

मामले को लेकर मृतका के पिता के बयान पर करौं थाने में दहेज हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया गया। मामले में तीन व्यक्ति को पूछताछ के लिए पुलिस थाना लेकर आयी है।


बीकानेर





रिलेटेड पोस्ट