Latest News

विष्णुकांत झा पर जाति सूचक गाली देने व मारपीट का आरोप, बिहार में FIR दर्ज 

N7News Admin 14-09-2020 08:43 PM राज्य

Symbolic Image




भागलपुर (बिहार)

विष्णुकांत झा पर बिहार के भागलपुर जिले में एफआइआर दर्ज हुआ है. मामला एससी-एसटी थाने में दर्ज कराया गया है. ये वही विष्णुकांत झा हैं जिसने गोड्डा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे और उनकी पत्नी अनामिका गौतम पर झारखण्ड के देवघर में अलग-अलग मामले में तीन एफआइआर कराया है. 

विष्णुकांत झा पर भागलपुर के एससी-एसटी थाने में एफआइआर दर्ज हुआ है. एफआइआर में विष्णुकांत झा पर आरोप है कि भागलपुर जिले के कहलगांव निवासी रवि कुमार को उन्होंने जातिसूचक गाली दी और मारपीट की. रवि कुमार ने आरोप लगाया है कि कहलगांव के शैलेश झा के यहां वो गाड़ी चलाते हैं. जिनकी जान-पहचान विष्णुकांत झा से है. विष्णुकांत झा हमेशा शैलेश झा के यहां आया-जाया करते थे. इस वजह से वो भी उन्हें जानने लगे. एक दिन रवि गाड़ी लेकर डीजल लेने के लिए जा रहे थे. तभी रास्ते में विष्णुकांत झा मिले और उन्हें देवघर छोड़ने को कहा. इसके लिए रवि कुमार ने जब अपने मालिक शैलेश झा से बात करने की बात कही तो विष्णुकांत झा ने रवि कुमार को जाति सूचक गाली दी और मारपीट की. जिसके बाद विष्णुकांत झा पर एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला रवि कुमार ने दर्ज कराया है.

मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में देवघर निवासी विष्णुकांत झा को गिरफ्तार करने के लिए तीन बार बिहार पुलिस देवघर आ चुकी है. 


astrologer





रिलेटेड पोस्ट