Latest News

जियो ने लॉन्च किए नए क्रिकेट प्लान्स, घर बैठे देखें IPL

N7News Admin 15-09-2020 08:11 PM विशेष ख़बर

Concept Image



        त्रिदेव


नई दिल्ली।

आईपीएल शुरू होने वाला है और इसके साथ ही क्रिकेट का बुखार देश के सिर चढ़ने लगा है। क्रिकेट प्रेमी घर बैठे आईपीएल देखने का मजा ले सकें इसके लिए जियो ने आगामी क्रिकेट सीजन यानी आईपीएल के लिए कई नए टैरिफ प्लान्स की घोषणा की है।

‘जियो क्रिकेट प्लान्स’  के तहत लॉन्च किए गए, इन प्लान्स में डेटा और वॉयस कॉलिंग के साथ 1 साल के डिज्नी + हॉटस्टार VIP का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस सब्सक्रिप्शन की कीमत ही 399 रुपये है। 

जियो किक्रेट प्लान्स में क्रिकेट प्रेमी डिज़नी + हॉटस्टार ऐप के माध्यम से फ्री लाइव ड्रीम 11 आईपीएल मैच देख सकते हैं। यह प्लान्स 1 महीने से लेकर 1 साल तक की वैधता वाले प्रीपेड प्लान्स हैं। प्लान्स की वैद्यता चाहे कितनी भी हो पर डिज़नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन पूरे साल भर के लिए मिलेगा। 

जियो क्रेकट प्लान में 401 रू से शुरू हो कर यह प्लान्स 2599 रू  तक जाते हैं। 28 दिन की वैद्यता वाले 401 रू के प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डेटा मिलेगा। वहीं 598 रू वाले प्लान में 2 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा पर उसकी वैद्यता 56 दिनों की होगी। 84 दिनों की वैद्यता वाले प्लान की कीमत 777 रू रखी गई है। इस प्लान में 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन खर्च किया जा सकेगा। इसके अलावा एक वार्षिक प्लान भी है जिसकी कीमत 2599 रू है इस प्लान में  ग्राहक को हर दिन 2जीबी डेटा  मिलेगा। 

बॉल दर बॉल पूरे मैच को कई बार देखने के शौकीनो के लिए जियो क्रिकेट प्लान्स में डेटा एड-ऑन की सुविधा भी उपलब्ध है। 499 रू में 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन का टॉप-अप मिल जाएगा। जिसकी वेद्यता 56 दिनों की रहेगी। एड-ऑन प्लान मौजूदा प्लान्स के साथ भी लिया जा सकता है।  इसमें डेटा के साथ 1 साल तक के लिए डिज़नी + हॉटस्टार ऐप की सब्सक्रिप्शन भी साथ मिलेगी। 

#JIO #IPL #Jiocricketplans #Hotstar


astrologer





रिलेटेड पोस्ट

  • लंबित कार्यों को जल्द करें पूरा : डीसी
    उपायुक्त-सह-जिला दण्डाधिकारी कमलेश्वर प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में जिला खनिज फाउंडेशन ट्रस्ट की बैठक आयोजित समाहरणालय सभागार में की गई। इस दौरान उपायुक्त द्वारा खनन प्रभावित क्षेत्रों में विभिन्न योजनाओं के तहत किये जा रहे कार्यो के अद्यतन स्थिति की वास्तुस्थिति से अवगत हुए एवं संबंधित विभाग के अधिकारियों को निदेशित किया कि सारे कार्यों को गुणवत्तापूर्ण तरीके से निर्धारित समय से पूर्ण करायें। 
  • झारखंड के 15 युवाओं ने बनाया कमाल का वीडियो गेम,SENA Strike & Encounter for Nation:Abhinandan
    आत्‍मनिर्भर भारत से प्रेरणा लेते हुए झारखंड के युवाओं ने एक देसी वीडियो गेम बनाया है। प्रदेश के 15 युवाओं की टीम ने पुलवामा और बालाकोट एयर स्ट्राइक पर आधारित देसी वीडियो गेम बनाया है।