Latest News

MLA डॉ. इरफान अंसारी व MLA रणधीर सिंह के संयुक्त पहल से डंपर चालकों का हड़ताल समाप्त

N7News Admin 18-09-2020 10:12 PM जामताड़ा




जामताड़ा।

आखिरकार, रेलवे साइडिंग में उत्पन्न विवाद झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सह विधायक जामताड़ा डॉक्टर इरफान अंसारी और सारठ विधायक रणधीर सिंह के पहल से समाप्त हो गया।

दोनों विधायको ने चितरा जीएम ट्रांसपोर्टर एवं उपायुक्त से लंबी वार्ता कर ट्रांसपोर्टर एवं डंपर मालिक सह संचालक के बीच भाड़ा को लेकर चल रहे विवाद को खत्म कर दिया।

मौके पर दोनों विधायको ने जीएम को कहा कि किसी भी सूरत में गड़बड़ियां बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 





रिलेटेड पोस्ट

  • दुमका नाबालिग से गैंगरेप मामला:पुलिस पर निर्दोष को फंसाने का आरोप,थाना को घेरा
    दुमका जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के सिंदुरिया गांव की सैकड़ों महिलाएं और पुरुष मंगलवार सुबह रामगढ़ थाना पहुंचे और थाना को घेर लिया। ग्रामीणों का आरोप है कि नाबालिग से गैंगरेप मामले में सोमवार को पुलिस सिंदुरिया गांव निवासी कैलाश मांझी को पूछताछ के लिए थाना ले आई और उसके साथ मारपीट कर जबरन घटना स्वीकार करवाई जा रही है। 
  • लंबित कार्यों को जल्द करें पूरा : डीसी
    उपायुक्त-सह-जिला दण्डाधिकारी कमलेश्वर प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में जिला खनिज फाउंडेशन ट्रस्ट की बैठक आयोजित समाहरणालय सभागार में की गई। इस दौरान उपायुक्त द्वारा खनन प्रभावित क्षेत्रों में विभिन्न योजनाओं के तहत किये जा रहे कार्यो के अद्यतन स्थिति की वास्तुस्थिति से अवगत हुए एवं संबंधित विभाग के अधिकारियों को निदेशित किया कि सारे कार्यों को गुणवत्तापूर्ण तरीके से निर्धारित समय से पूर्ण करायें।