Latest News

खौफनाक: 5 बेटी के पिता ने लड़की है या लड़का पता लगाने के लिए चीर डाला गर्भवती पत्नी का पेट

N7News Admin 20-09-2020 04:56 PM राज्य

Symbolic Image



   त्रिदेव


बदायूं/उत्तर प्रदेश। 

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक बहुत ही खौफनाक वारदात सामने आई है. यहाँ बेटे की चाह में एक सनकी पति ने हसिये से पत्नी का पेट फाड़ दिया. 

दरअसल, यहां एक शख्स ने लड़की है या लड़का पता करने के लिए अपनी गर्भवती पत्नी का पेट हंसीये से चीर डाला. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वह शख्स पहले से 5 बेटियों का पिता है. वो देखना चाहता था कि पत्नी के गर्भ में पल रहा भ्रूण लड़का है या लड़की.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिविल लाइन्स पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत नेकपुर इलाके में यह वारदात हुई. यहां पन्नालाल नामक एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपनी 35 साल की गर्भवती पत्नी का पेट काट दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. शख्स ने यह पता लगाने के लिए पत्नी का पेट काटा कि इस बार वह लड़के को जन्म देगी या लड़की को.

      Astro

पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह चौहान ने घटना के बावत जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई और पन्नालाल को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.  

इधर, महिला को गंभीर स्थिति में बरेली अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला के मायके वालों का आरोप है कि पन्नालाल बेटा चाहता था. उसकी पहले से पांच बेटियां थीं, इसलिए उसने पत्नी के गर्भ में लड़का है या लड़की का पता लगाने के लिए अपनी पत्नी का पेट काट दिया. पुलिस ने जानकारी दी कि पीड़ित महिला छह-सात माह की गर्भवती है.


  नामन





रिलेटेड पोस्ट