Latest News

07 साइबर अपराधी चढ़े देवघर पुलिस के हत्थे, भोले-भाले लोगों के खाते से उड़ाते थे गाढ़ी कमाई

N7News Admin 20-09-2020 06:11 PM देवघर



त्रिदेव


देवघर।

देवघर पुलिस ने सात साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. देवघर परिसदन में एसपी अश्वनी कुमार सिंहा ने प्रेस वार्ता कर बताया कि गुप्त सूचना मिली कि कुछ युवकों द्वारा भोले भाले लोगों को अपनी बातों में फंसा कर बैंक खाते से पैसों की ठगी की जा रही है. 

सात साइबर अपराधी गिरफ्तार 

देवघर एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर गठित टीम द्वारा पथरोल और पथरड्डा थाना क्षेत्रों में छापामारी कर साइबर अपराध करने वाले कुल 07 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक-एक चारपहिया एवं दोपहिया वाहन, 20 मोबाईल, 23 सिम, 13 एटीएम कार्ड, 11 पास बुक, एक लैपटॉप और 38 हजार रूपये नगद बरामद किये गये हैं. गिरफ्तार अपराधियों में नविन कुमार दास, नवल किशोर यादव, अशरफ अंसारी, जन्मजय कुमार दास, विशाल कुमार दास, धनंजय कुमार दास और सोनू कुमार महरा शामिल है.

एक सप्ताह के दौरान 19 साइबर अपराधी पकड़े गये 

देवघर एसपी ने कहा कि पिछले दिनों भी 12 साइबर अपराधियों को देवघर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के दौरान 19 साइबर अपराधियों को देवघर पुलिस द्वारा पकड़ा गया है. 

अभिभावकों से अपील 

वहीं, देवघर एसपी ने अभिभावकों से अपील की है कि आपका बच्चा क्या कर रहा है इसके लिए उनपर नज़र रखें. ताकि गलत रास्तों पर जाने से उन्हें रोका जा सके. 


    Astro





रिलेटेड पोस्ट