Latest News

कोरोना संक्रमित मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन

N7News Admin 25-09-2020 02:09 PM देश




नई दिल्ली।

बॉलीवुड के मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन हो गया। वो 74 साल के थे। बालासुब्रमण्यम कोरोना से संक्रमित हुए थे। बीते रात से उनकी हालत बेहद नाजुक बतायी जा रही थी। एमजीएम हेल्थकेयर में उन्हें जरूरी लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था। वहीं, उनके निधन से बॉलीवुड सदमे में है।

बाला सुब्रमण्यम को सलमान खान की आवाज के रूप में भी जाना जाता था। उन्होंने सलमान के कई हिट गाने गाए थे।

एसपी बालासुब्रमण्यम के गाने

एसपी बालासुब्रमण्यम ने अपने करियर में 40000 से भी अधिक गाने गाए। उन्होंने पांच भाषाओँ तेलुगू, तमिल, कन्नड़, हिंदी और मलयालम में भी गाया। 8 फरवरी 1981 को एसपी बालासुब्रमण्यम ने सुबह 9 बजे से लेकर रात 9 बजे तक 12 घंटे में 21 कन्नड़ गाने रिकॉर्ड किए थे। यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है। एसपी बालासुब्रमण्यम एक दिन में 19 तमिल गाने और 16 हिंदी गाने भी रिकॉर्ड किया था।





रिलेटेड पोस्ट

  • दुमका नाबालिग से गैंगरेप मामला:पुलिस पर निर्दोष को फंसाने का आरोप,थाना को घेरा
    दुमका जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के सिंदुरिया गांव की सैकड़ों महिलाएं और पुरुष मंगलवार सुबह रामगढ़ थाना पहुंचे और थाना को घेर लिया। ग्रामीणों का आरोप है कि नाबालिग से गैंगरेप मामले में सोमवार को पुलिस सिंदुरिया गांव निवासी कैलाश मांझी को पूछताछ के लिए थाना ले आई और उसके साथ मारपीट कर जबरन घटना स्वीकार करवाई जा रही है। 
  • लंबित कार्यों को जल्द करें पूरा : डीसी
    उपायुक्त-सह-जिला दण्डाधिकारी कमलेश्वर प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में जिला खनिज फाउंडेशन ट्रस्ट की बैठक आयोजित समाहरणालय सभागार में की गई। इस दौरान उपायुक्त द्वारा खनन प्रभावित क्षेत्रों में विभिन्न योजनाओं के तहत किये जा रहे कार्यो के अद्यतन स्थिति की वास्तुस्थिति से अवगत हुए एवं संबंधित विभाग के अधिकारियों को निदेशित किया कि सारे कार्यों को गुणवत्तापूर्ण तरीके से निर्धारित समय से पूर्ण करायें।